नई दिल्ली : 4 राज्यों के हुए विधानसभा में बीजेपी की 3 राज्यों में शानदार जीत पर अफ्रीकी-अमेरिकी गायिका और अभिनेत्री मैरी मिलबेन ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दिया. मैरी मिलबेन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि पीएम पद के लिए उम्मीदवार के तौर पर भारत की पहली पसंद मोदी हैं. इसके अलावा वह अमेरिका-भारत संबंधों के लिए भी सर्वश्रेष्ठ नेता हैं. साथ ही कहा कि भारत में राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसे महत्वपूर्ण राज्यों में भाजपा की जीत, अगले साल पीएम नरेंद्र मोदी की मजबूत जीत का अग्रदूत है.

पहले भी कर चुकी हैं सराहना

बता दें, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में शानदार जीत दर्ज की. वहीं दूसरी ओर, कांग्रेस ने तेलंगाना में बड़ी जीत से सांत्वना हासिल की. इससे पहले सात सितंबर को गायिका मिलबेन ने जी 20 के पूर्ण सदस्य के रूप में अफ्रीकी संघ को शामिल करने के प्रस्ताव के लिए पीएम मोदी की सराहना की थी.

इसलिए भारत में हैं लोकप्रिय

41 वर्षीय मिलबेन भारत में राष्ट्रगान और भक्ति भजन ‘ओम जय जगदीश हरे’ की प्रस्तुति के लिए लोकप्रिय हैं. उन्होंने जून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान एक कार्यक्रम में भारत का राष्ट्रीय गान ‘जन गण मन’ गाया था. वह पहले भी कई बार पीएम मोदी की प्रशंसा कर चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: 04 December 2023: किस राशि के लिए कैसा रहेगा आज का दिन,यहां जानें

 

 

Share.
Exit mobile version