नई दिल्ली : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर रिलायंस इंडस्ट्रीज ने बड़ा ऐलान करते हुए देशभर में 22 जनवरी कंपनी के सभी दफ्तर बंद रहने का ऐलान किया है. रिलायंस इंडस्ट्रीज ने कहा कि देशभर में रिलायंस परिसर के मंदिर आज विशेष पूजा के साथ जश्न मनाएंगे. इनमें मुंबई, जामनगर, दहेज, नागोथाने, हजीरा, सिलवासा, हलोल, होशियारपुर, नागपुर, शहडोल, काकीनाडा और कई अन्य स्थानों जैसे रिलायंस सुविधाओं में विभिन्न मंदिर शामिल हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने ये जानकारी दी है.

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने लाखों रिलायंस परिवार को जश्न मनाने और ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में शामिल होने के लिए छुट्टी की घोषणा की है. अयोध्या में, Jio ने उन्नत और निर्बाध नेटवर्क के लिए अतिरिक्त टावर स्थापित किए हैं, सर्वव्यापी कनेक्टिविटी के लिए प्रमुख स्थानों पर मल्टीपल सेल ऑन व्हील्स (CoWs) लगाए हैं, आगंतुकों को अपने डिवाइस को लगातार चार्ज करने में मदद करने के लिए प्रमुख मार्गों पर चार्जिंग स्टेशन स्थापित किए गए हैं. (इनमें से कुछ चार्जिंग स्टेशन अयोध्या में स्थायी स्थापना होंगे), महत्वपूर्ण स्थानों पर ‘may i help you’ डेस्क स्थापित करने के लिए समर्थन.

यहां देखें राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह का लाइव टेलीकास्ट

दूरदर्शन के सहयोग से, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का लाइव टेलीकास्ट और वास्तविक समय के अपडेट JioTV, JioTV+ और JioNews पर उपलब्ध होंगे. JioTV ग्राहकों को अनुष्ठानों, परंपराओं और सांस्कृतिक महत्व सहित समारोह के बारे में व्यापक विवरण प्रदान करेगा. यह विशेष सामग्री इस शुभ अवसर के बारे में दर्शकों की समझ और सराहना को गहरा करेगी. JioTV और JioNews में विशेषज्ञ टिप्पणियाँ और विश्लेषण पेश किए जाएंगे, जो दर्शकों को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठान के सांस्कृतिक और ऐतिहासिक महत्व के बारे में अद्वितीय अंतर्दृष्टि प्रदान करेंगे.

 

Share.
Exit mobile version