रामगढ़: आजसू पार्टी की बैठक मंगलवार को आजसू जिला कार्यालय रामगढ में सपंन्न हुई. इसकी अध्यक्षता रामगढ़ जिला अध्यक्ष दिलिप दांगी व संचालन प्रधान सचिव अनुज तिवारी द्वारा की गई. बैठक में बतौर मुख्य अथिति केंद्रीय परवक्ता डा० देवसरण भगत एवं केंद्रीय महा सचिव संजय रंजन सिंह,विजय कुमार साहू व मांडू विधानसभा के प्रभारी तिवारी महतो उपस्थित हुए. 16 जून को केंद्रीय कमिटी की बैठक में लिए गए निर्णय के आलोक में यह जिला कमिटी की बैठक रखी गई. जिसमें लिये गये निर्णय से सभी पदाधिकारियों को अवगत कराया गया है.

इस दौरान डॉ देवशरण भगत ने कहा कि आने वाला २०२४ का विधानसभा चुनाव में रामगढ़ जिला में पड़ने वाले तीन विधानसभा, बड़कागांव,रामगढ़ और मांडू में पार्टी बहुत बड़ी जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता के बल पर तीनों विधानसभा में जीत का परचम लहरायेंगे. केंद्रीय कमिटी के द्वारा आने वाला समय में संगठन की आंदोलन का जो रूप रेखा तैयार किया गया है. उसे बूथ स्तर तक ले जाने का काम संगठन का है. वहीं जिला अध्यक्ष दिलीप दांगी ने कहा कि पार्टी के निर्देशों को हम सभी कार्यकर्ता पालन करेंगे और सुदेश जी के विचारो को घर घर तक पहुंचाएंगे.

उन्होंने कहा जैसे रामगढ़ विधानसभा में विकास हुआ है जनता का आशीर्वाद प्राप्त हुआ तो आने वाले समय में उसी तरह से बड़कागांव और मांडू विधानसभा का भी विकास करेंगे. इस बैठक में केन्द्रीय समिति द्वारा निर्णय लिया गया है कि हर विधानसभा में 22 जून को पार्टी बलिदान दिवस के रूप मे मनायेगी. साथ ही 1000 युवा के साथ युवा सम्मेलन और बलिदान दिवस के दिन के दिन 100 पेड़ लगायेगी. वहीं 26 जून से 26 जुलाई तक पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सभी विधानसभा में चूल्हा प्रमुख के शपथ ग्रहण आयोजन में भाग लेंगे. इसके साथ ही आजसू द्वारा हर पंचायत में 24/7 कॉल सेंटर खोला जायेगा. जिसमें चार लोग रहेंगे जो कि सेवा वॉलंटियर द्वारा नियक्त किया जायेगा.

 

Share.
Exit mobile version