मुंबई : फ्रांस में कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 14 मई से 25 मई तक किया जा रहा है. हर बार की तरह इस बार भी भारत की कई बड़ी हस्तियां इस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए फ्रांस पहुंची हैं, जिनमें से एक हैं ऐश्वर्या राय. जहां एक्ट्रेस अपने कान्स लुक से सुर्खियां बटोर रही हैं.

कान्स में अपने दूसरे दिन ऐश्वर्या राय ने एक बार फिर अपने लुक से जलवा बिखेरा. उनका कान्स लुक हर किसी पर भारी पड़ रहा है. अपनी जलपरी जैसी पोशाक से लेकर स्टाइल दिवा ने महफिल लूट ली. एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बस एक बार के लिए आपकी नजरें टिकी रह गईं. एक्ट्रेस का खूबसूरत परी लुक जिसने भी देखा, देखता ही रह गया.

अभिनेत्री ने अपनी दूसरी उपस्थिति में फाल्गुनी शेन पीकॉक का सिल्वर और नीला गाउन भी पहना था. इस दौरान एक्ट्रेस के हाथ पर चोट भी नजर आई. लेकिन इसके बावजूद ऐश्वर्या किसी से भिड़ने से नहीं कतरा रही थीं.

ऐश्वर्या का ब्लू शिमरी गाउन बॉडी हगिंग कर रहा था. यह नीचे की ओर फिशकट था और इसमें एक लंबा निशान था और इसकी आस्तीन भी इसकी स्टाइल की यूएसपी थी. जिसमें एक्ट्रेस ने जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. और लोग ऐश्वर्या को देखने के लिए बेताब नजर आए.

इसे भी पढ़ें: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- मदरसा बन रहा आतंक का केंद्र, नहीं चाहिए देशद्रोहियों का वोट

Share.
Exit mobile version