बोकारो : चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के तेलो पश्चिमी पंचायत स्थित संचालित सर्वेश्वरी मेडिकल में ईलाज के बेलटांड निवासी 55 वर्षीय गिरधारी महतो नामक व्यति की मौत हो गई. घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही भीड़ उमड़ पड़ी. अचानक हुई मौत की घटना सुनकर परिजन और ग्रामीण आक्रोशित होकर मेडिकल में तोड़ फोड़ किया.

घटना के संबंध में मृतक के पुत्र अमित कुमार ने बताया कि मेरे पिता लगभग 2 बजे गले मे दर्द होने की बात कहकर ईलाज के लिए सर्वेश्वरी मेडिकल आया. सूचना मिलने के पश्चात मेडिकल पहुंचा तो देखा कि पिता जी चल फिर रहे है. तब जाकर सर्वेश्वरी मेडिकल के संचालक से बात किया तो उसने कहा कि यही से ईलाज कर ठीक हो जायेगा. मेडिकल संचालन राम बालक सिंह ने लगभग तीन बजे पिता को दवा एवं इंजेक्शन दिया जिसके बाद उनकी स्थिति बिगड़ गयी और उनकी मौत मेडिकल में ही हो गयी थी. लेकिन हमलोगों को बरगलाने के लिए बोकारो बीजीएच भेज दिया जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा कि सर्वेश्वरी मेडिकल के आड़ में हॉस्पिटल चल रहा था, जहां ओटी रूम, लेबर रूम, जेनरल वार्ड बना हुआ है. हॉस्पिटल संचालन को लेकर पूरी दस्तावेज है कि नहीं यह जांच की विषय है.

इधर घटना की सूचना मिलते ही चंद्रपुरा थाना प्रभारी राजेश रंजन दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर घटना की पूरी जानकारी लेते हुए भीड़ को नियंत्रण किया.

इसे भी पढ़ें: धनबाद-चंद्रपुरा ट्रेन का परिचालन शुरू, कतरासगढ़ स्टेशन पर होगा ठहराव, सांसद-विधायक ने दिखाई हरी झंडी

 

 

Share.
Exit mobile version