बोकारो : बोकारो थर्मल इलाके की रहने वाली 70 वर्षीय सीता देवी की हत्या के बाद हत्यारों ने नाती-नतनी को भी मार डाला है. ट्रीपल मर्डर की सूचना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी हैं. इतना ही नहीं हत्या के समय घर में मौजूद कुत्ता के मुंह से आवाज तक नहीं निकला. संभावाना जतायीं जा रही है कि हत्यारा संभवत: परिचित है. पड़ोसी ने देखा तो मामले की जानकारी पानागढ़ पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है. बताया जाता है कि मृतक सिमरन का आज पति से तलाक भी होने वाला था. पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है.

तीनों की हत्या अलग-अलग कमरे में

पुलिस के अनुसार हत्यारे ने तीनों को अलग-अलग कमरे में मारा हैं. 70 वर्षीय महिला सीता देवी और नतनी सिमरन की गले दबाकर, जबकि नाती सोनू कुमार को चाकू मारकर हत्या की. हालांकि, घर पर कोई सदस्य नहीं है. पुलिस ने घर मालिक धनंजय विश्वकर्मा और प्रतिमा देवी को सूचना दी हैं. इधर, बोकारो से महिला सीता देवी का बेटा महावीर विश्वकर्मा पानागढ़ के लिए रवाना हो चुके हैं.

मां के आने पर बेटी अपने पति के साथ गई असम

पुलिस के अनुसार मृतक महिला 70 वर्षीय सीता देवी बोकारो से अपनी बेटी प्रतिमा देवी और दामाद धनंजय विश्वर्मा के पानागढ़ स्थित घर पहुंची थी. मां के पहुंचने पर 5 नवंबर को प्रतिमा देवी और धनंजय विश्वकर्मा अपनी बड़ी बेटी के असम स्थित घर चले गए. घर में 70 वर्षीय वृद्ध महिला और नाती-नतनी थे. शनिवार की सुबह करीब 9 बजे हेलमेट पहना व्यक्ति घर में आया और तीनों की हत्या कर फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें: ठेकेदार पर बाइक सवार अपराधियों ने चलाई अंधाधुंध गोलियां, हालत गंभीर

Share.
Exit mobile version