रांची:  एक दुल्हन शादी के 17 दिनों के बाद अपने पति को छोड़ भाग गई और प्रेमी के पास पहुंच गई. प्रेमी अपनी शादीशुदा प्रेमिका को साथ रखने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो गया. जब लड़के के घरवालों को यह बात पता चली तो बकायदा एक एग्रीमेंट किया गया और पति ने खुद अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के हवाले कर दिया.

कुछ ही दिनों में टूट गई शादी

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की की शादी रांची के ही रातू थाना क्षेत्र के चिपरा निवासी राधेश्याम महली से तीन जुलाई को हुई थी. कुछ ही दिनों में यह शादी टूट गई. लड़की के भागने के बाद ससुराल वाले परेशान थे. लड़के पक्ष वालों ने किसी तरह लड़की को मनाया और 19 जुलाई को अपने घर ले आए. लेकिन, लड़की ससुराल में रहने के लिए तैयार नहीं थी. अब पति भी अपनी पत्नी को साथ रखने के लिए तैयार नहीं था.

पति ने प्रेमी के साथ किया एग्रीमेंट

जब पति-पत्नी साथ रहने के लिए राजी नहीं हुए तब घरवालों ने बड़ा फैसला लिया. परिजनों ने निर्णय लिया कि युवती को उसके प्रेमी के साथ रहने दिया जाए. 20 जुलाई को रातू के प्रखंड मुख्यालय में प्रेमी को बुलाया गया. इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका और दूल्हा पक्ष की ओर से एग्रीमेंट पेपर तैयार किया गया. पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रहने के लिए सहमति दे दी.

डेढ़ साल से प्रेमी-प्रेमिका थे साथ

प्रेमी मुरली कुमार साहू ने बताया कि उसका प्रेम संबंध पिछले डेढ़ साल से चल रहा था. इसकी जानकारी युवती के परिजनों को भी थी. सारी बातें जानने के बावजूद परिजनों ने युवती की शादी कर दी. शादी के कुछ ही दिनों के बाद युवती ससुराल से भागकर अपने प्रेमी के पास आ गई.

Share.
Exit mobile version