गिरिडीहः केंद्रीय कारा में डीसी-एसपी की अगुवाई में छापामारी की गयी. लगभग तीन घंटे तक गिरिडीह केंद्रीय कारा को पुलिस प्रशासन के अधिकारियों द्वारा खंगाला गया. इन दौरान एक मोबाइल के साथ-साथ खैनी की पुड़िया बरामद की गई है. बताया जाता है कि डीसी राहुल कुमार सिन्हा को यह सूचना मिल रही थी कि केंद्रीय कारा के अंदर आपत्तिजनक सामना पहुंच रहे हैं.

बंदी जेल से ही मोबाइल पर बात कर रहे हैं. ऐसे में गुरुवार की रात को डीसी एसपी ने जेल के अंदर छापेमारी की तैयारी की और शुक्रवार की सुबह पांच बजे अधिकारियों की टीम ने छापेमारी की. सुबह 8 बजे तक यह कार्रवाई चलती रही. बताया जाता है छापेमारी के दौरान बंदियों के वार्ड बिल्डिंग के नीचे एक मोबाइल मिला है. वहीं खैनी की पुड़िया मिली है.

कहां से आया मोबाइल
मोबाइल मिलने के बाद यह पता लगाया जा रहा है कि कारा परिसर में मोबाइल कैसे आया. मोबाइल का उपयोग कौन कर रहा था. इसे लेकर जेल प्रबंधन से भी पूछताछ की गई है. वहीं मामले में एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

कारा में बंद हैं कई हार्डकोर

यहां बता दें कि केंद्रीय कारा गिरिडीह में कई हार्डकोर अपराधी हैं. कई दुर्दांत अपराधी भी यहीं पर हैं. ऐसे में छापेमारी के दौरान डीसी एसपी ने जेल की सुरक्षा की भी जानकारी ली.

ये थे मौजूद
छापेमारी में सदर अनुमंडल पदाधिकारी विशालदीप खलखो, एसडीपीओ अनिल सिंह, डीएसपी संजय राणा, मुफस्सिल थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर विनय कुमार राम, नगर थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर रामनारायण चौधरी, पचंबा थाना प्रभारी नीतीश कुमार, बेंगाबाद थाना प्रभारी, अहिल्यापुर और महिला थाना के पुलिस अधिकारी भी शामिल थे.

Share.
Exit mobile version