Joharlive Team

रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव आदित्य विक्रम जयसवाल ने आज वार्ड 30 व 31 के रातू रोड के कई इलाकों में भ्रमण किया और जनता की समस्याओं से रूबरू हुए। इस मौके पर कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ताओं ने जतरा मैदान में व्याप्त गंदगी पर सवाल उठाया और नगर निगम की कार्यशैली पर नाराजगी व्यक्त किया।

इस मौके पर जायसवाल ने कहा कि राजधानी रांची में नाली जाम व कचरा की समस्या तकरीबन सभी वार्डों में व्याप्त है, हल्की सी बारिश के पानी से नाली जाम हो जाती है और गंदा पानी सड़कों के ऊपर बहने लगता है। नगर निगम के द्वारा जगह जगह पर नाली खोदकर छोड़ दिया है जिससे इस बरसात में स्थानीय वासियों एवं राहगीरों को काफी परेशानी हो रही है। इसके साथ ही राजधानी में पेयजल की संकट है नियमित रूप से पानी का सप्लाई नहीं मिलने से लोग इस पर साथ में भी परेशानी उठा रहे हैं।

आदित्य जसवाल ने नगर निगम एवं नगर विकास विभाग से मांग किया है कि अविलंब शहर में नाली की समस्या को दुरुस्त किया जाए एवं आम गरीब लोगों तक पानी का सप्लाई नियमित रूप से करवाई जाए इसके साथ ही क्षेत्रों में कचरे का उठाव एवं साफ सफाई नियमित रूप से करवाएं ताकि इस बरसात में महामारी जैसी समस्याएं राजधानी में पनप ना सके ना सके।

इस मौके पर अमरजीत सिंह, मृणाल सिंह, नीतीश, पुनीत, प्रेम, चिंटू चौरसिया , शिवम, श्रीकांत, उपेंद्र, गौरव अदि मौजूद थे।

Share.
Exit mobile version