सिमडेगा : जिले में पांच वर्ष की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को ओडिशा के बिसरा गांव से गिरफ्तार किया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दिल्ली भागने की तैयारी में था। आरोपी की पहचान कुल्लू नायक के रूप में की गई है।

पीड़ित पक्ष की ओर से मामला दर्ज कराने के 4 घंटे के अंदर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अपराधी को पकड़ लिया है। बताया गया कि जिले के गिरदा OP क्षेत्र में गुरुवार की दोपहर नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का यह मामला सामने आया। SP डॉ शम्स तब्रेज ने बताया कि ओपी क्षेत्र के कांटा-ग्राम में मासूम बच्ची के माता-पिता के बाजार चले गए थे। बच्ची घर में अकेली थी।

बच्ची को अकेला पाकर गांव के कुल्लू नायक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मासूम बच्ची ने मां-बाप के घर लौटने पर किसी तरह वारदात के बारे में बताया। परिजन थाने पहुंचे। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज करते हुए आरोपी की धर-पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी। पता चला कि आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया है।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी के नजदीक युवक से पूछताछ की। पता चला कि वह दिल्ली जा रहा है। आज रात वह ओडिशा में अपने मामा के घर ठहरा हुआ है। इसके बाद पुलिस अधीक्षक की अनुमति ने पुलिस की टीम ओडिशा पहुंची। आरोपी को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया।

Share.
Exit mobile version