मेरठ :  दिल्ली से हरिद्वार जा रही सेंट्रो कार में गांव सिसौला खुर्द के सामने आग लग गई. कार में सवार चारों लोग जिंदा जल गए. जब ​​तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, तब तक चारों की मौत हो चुकी थी. मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. रात करीब नौ बजे किसी ने फायर कंट्रोल रूम को फोन कर चौधरी चरण सिंह गंग नहर पटरी पर कार में आग लगने की सूचना दी. जानी थाना पुलिस और दमकल कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे. दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग बुझने पर कार में चार लोगों के कंकाल मिले. चारों लोग इतनी बुरी तरह जल गए हैं कि पहचान करना भी मुश्किल है कि कौन पुरुष है और कौन महिला.

कार की नंबर प्लेट मिली है, जिस पर दिल्ली का नंबर DL4CAP 4792 है. कार दिल्ली के गांव पहलादपुर बांगर निवासी सोहनपाल पुत्र ओमप्रकाश के नंबर पर है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से संपर्क किया जा रहा है. एसपी ग्रामीण कमलेश बहादुर ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. कार में आग कैसे लगी? इस बारे में अभी स्पष्ट जानकारी नहीं है.

 कार में लगी है सीएनजी किट

सीएफओ संतोष राय का कहना है कि कार में सीएनजी किट लगी है. जब फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तो कार में आग लगी हुई थी. आग बुझाने के बाद चार लोगों के जले हुए शव मिले. प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि आग सीएनजी किट में लगी है, हालांकि पूरी जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा.

इसे भी पढ़ें: RPF- GRP की संयुक्त कार्रवाई, लड़की का अपहरण करने वाले को रांची स्टेशन से दबोचा

Share.
Exit mobile version