जयपुर : राजस्थान के डीग जिले में सोशल मीडिया (फेसबुक) पोस्ट पर पड़ोसी की फोटो के साथ गाली लिखने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर जमकर बवाल हुआ. दो पक्षों के बीच पथराव और फायरिंग की घटना हुई. हादसे में महिला समेत दो लोगों को गोली लग गई. फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मोके पर पहुंचकर 11 लोगों को हिरासत में लिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पड़ोसी की फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर लिखी गालियां

कामां थाना पुलिस ने बताया कि गत 4 मार्च को नगला कुलवाना गांव के सुब्बा मेव के घर में शादी थी. इस दौरान उनके पड़ोसी के बेटे ने फेसबुक पर सुब्बा मेव की फोटो डालकर गालियां लिख दी. इसको लेकर गत 6 मार्च को दोनों पक्षों में कहासुनी, मारपीट और पथराव को लेकर मामला दर्ज करवाया गया. इस दौरान शुक्रवार को एक बार फिर मामला भड़क गया. सुब्बा मेव के परिवार के मुकिन और वाजिब खेत से लौट रहे थे. इस बीच रास्ते में उनकी नूरु से कहासुनी हो गई. घटना के बाद नूरु अपने घर पर आया और परिजनों को मामले की सूचना दी.

दोनों ही पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर फायरिंग कर दी

पुलिस ने बताया कि मुकीन और वाजिब की नूरु से कहासुनी होने के बाद मामला भड़क गया. नूरु ने घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद दोपहर 3:00 बजे दोनों पक्ष एक दूसरे पर पथराव करने लगे. इस दौरान दोनों ही पक्ष की ओर से कई राउंड फायरिंग भी की गई. इस घटना में वरसीना और फखरू छर्रे लगने से घायल हो गए.

पुलिस ने मामले में 11 लोगों को हिरासत में लिया

गांव में फायरिंग की घटना से लोगों में हड़कम्प मच गया. इस मामले की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी सतीश यादव, सीईओ देशराज कुलदीप समेत पुलिस अधिकारी नगला कुलवाना गांव पहुंचे. इस पर दोनों पक्ष के लोग मौके से फरार होकर छुप गए. बाद में पुलिस ने सर्चिंग अभियान चलाकर दो महिलाओं समेत 11 लोगों को हिरासत में ले लिया. इसके अलावा पुलिस ने अवैध हथियार भी बरामद किए. पुलिस मामले को लेकर पूछताछ करने में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें: कोडरमा सीट पर इस बार लेफ्ट बनाम राइट का मुकाबला, कांटे की होगी टक्कर  

Share.
Exit mobile version