गुमला : आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत गुमला नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 05 ,06 घाघरा के बीमरला सिसई के लकेया बसिया के बनई भरनो के डोंबा रायडीह के उपर खतंगा, डुमरी के जैरागी, पालकोट के बाघिमा एवं गुमला के कुलाबिरा पंचायत में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत शिविर का आयोजन किया जाएगा. यह शिविर सभी पंचायत भवनों के परिसर में आयोजित किया जाएगा. जिसका लाभ लेने की अपील प्रशासन ने की है.

इन शिविरों में  मुख्यमंत्री अबुआ आवास योजना  मुख्यमंत्री श्रमिक योजना, पी०एम० स्व०निधि योजना, स्वयं सहायता समुह निर्माण, फुटपाथ विक्रेताओं का स्मार्ट आई०डी० कार्ड, जन्म-मृत्यु प्रमाण का निष्पादन, होल्डिंग टैक्स, पानी कनेक्शन, टैक्स एवं  ट्रेड लाईसेंस से संबंधित कार्यों का निष्पादन किया जाएगा.

स्ट्रीट लाइट से संबंधित कार्य, राशन संबंधित समस्या, पी०डी०ए को आधार से लिंक करने, सर्व जन पेंशन योजना का लाभ प्रदान करने सहित लंबित दाखिल-खारिज वादों का निष्पादन भूमिमापी के लंबित मामलों का निष्पादन एवं निर्वादित मामलों में लगान रसीद निर्गत करने का कार्य संपादित किया जाएगा. साथ ही धोती, साड़ी आदि का भी वितरण करने का कार्यक्रम है.

इसे भी पढ़ें: IIM RANCHI: रेसिडेंशियल एकेडमिक मॉड्यूल्स प्रोग्राम शुरू

Share.
Exit mobile version