रांची: झारखंड में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी. आप झारखंड में पंचायत चुनाव से लेकर नगर निकाय चुनाव, विधानसभा और लोकसभा तक हर चुनाव तक में अपने प्रत्याशी उतारेगी. आम आदमी पार्टी स्थापना दिवस के मौके पर रांची में प्रदेश अध्यक्ष ने इस तरह के दावे किए.

आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार यानी 26 नवंबर को अपना स्थापना दिवस समारोह मनाया. आप की झारखंड इकाई में भी रांची के विधानसभा मैदान में स्थापना दिवस मनाया गया. मौके पर आम आदमी पार्टी से जुड़े प्रदेश के कई नेता और प्रदेश प्रभारी भी शामिल हुए. इस दौरान झारखंड को एक नया विकल्प देने को लेकर हुंकार भरी गई.

आम आदमी पार्टी की ओरसे शुक्रवार को स्थापना दिवस समारोह मनाया गया. आप की झारखंड इकाई की ओर से रांची के विधानसभा मैदान परिसर पर इस दिवस विशेष को पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनाया. मौके पर झारखंड आप अध्यक्ष देवनाथ सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी झारखंड में तीसरे विकल्प के रूप में उभर रही है. यूपीए और एनडीए दोनों सरकार को झारखंड की जनता ने देख लिया है. आने वाले समय में आम आदमी पार्टी सभी 81 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी. इसके लिए अगले माह दिसंबर में 2 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य भी रखा गया है. 

सभी चुनाव में उतारेगी प्रत्याशी

पार्टी झारखंड में पंचायत चुनाव से लेकर नगर निकाय चुनाव, विधानसभा और लोकसभा तक हर चुनाव में अपना प्रत्याशी उतारेगी. इसके लिए बूथ स्तर पर कमेटी बनाने के लिए रणनीति तैयार की जा रही है. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता और नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएगी. जल जंगल जमीन की बात करने वाली झामुमो, कांग्रेस की सरकार पिछली सरकार के ढर्रे पर ही चल रही है. इसलिए इस सरकार को बदलने का लक्ष्य भी आम आदमी पार्टी का होगा.

Share.
Exit mobile version