बिहार: बिहार के सुपौल सिमराही इलाके में मॉर्निंग वॉक पर निकले एक युवक को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, यह घटना सुपौल के सिमराही इलाके की है. यहां 24 वर्षीय गुलशन कुमार नाम का युवक मॉर्निंग वॉक पर निकला था. उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने गुलशन को टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर फोरलेन को जाम कर दिया. इसकी वजह से सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई.सूचना के बाद पहुंची पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया.

परिजनों के अनुसार, गुलशन मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था और एनएच 57 से होकर घर वापस लौट रहा था, तभी एक अज्ञात वाहन ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने परिवार को सूचना दी और घटना से आक्रोशित होकर लोगों ने ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर फोरलेन को जाम कर दिया.
जाम के चलते असम से गुजरात तक जाने वाले मुख्य मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. सूचना के बाद पुलिस और राघोपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को हटवाया. राघोपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Share.
Exit mobile version