लोहरदगा: ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या. मामले को लेकर आरपीएफ और स्थानीय थाना पुलिस जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

दोस्तों के साथ आया था घूमने
लोहरदगा-रांची रेल लाइन में लोहरदगा जिला के सदर थाना क्षेत्र के भक्सो रेलवे गाटर के समीप ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. बता दें कि मृतक की पहचान गुमला जिला के सिसई थाना क्षेत्र के छारदा गांव निवासी सुमित कुमार महली के 19 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार महली के रूप में हुई है. आदित्य रांची के एक निजी कॉलेज में प्लस टू में पढ़ाई कर रहा था.
वह दोस्तों के साथ घूमने के लिए लोहरदगा आया हुआ था. इस दौरान वह अपने घर भी गया था, जहां वह मानसिक तनाव में नजर आ रहा था. इसी बीच वह घर से निकल गया था. जिसके बाद भक्सो रेलवे गाटर के समीप लोहरदगा-रांची यात्री रेलगाड़ी की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आदित्य वहां तक कैसे पहुंचा. यह घटना कैसे हुई है.

सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस और स्थानीय थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामले में सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक रत्नेश मोहन ठाकुर का कहना है कि रेल से कट कर युवक की मौत हुई है. मामले में जांच की जा रही है.

Share.
Exit mobile version