बेतियाः नरकटियागंज-बेतिया मुख्य मार्ग ( के दिउलिया के पास करीब आधा दर्जन युवकों ने मिलकर एक नाबालिग बच्चे को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की सूचना के बाद खून से लथपथ नाबालिग को परिजन उसे आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान नरकटियागंज नगर के वार्ड संख्या-24 निवासी 13 वर्षीय शोहेल अख्तर के रूप में की गई है.

मृतक के भाई ने बताया कि मामूली विवाद को लेकर पूर्व में कुछ दोस्तों के साथ उसका झगड़ा हुआ था. उसके बाद से ही गांव के कुछ लोग लगातार उसके भाई शोहेल अख्तर को खोज रहे थे. और आज कई लोगों ने मिलकर उसपर चाकू से कई वार किए. जिसके बाद वह लहुलूहान होकर गिर गया. अस्पताल ले जाने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया. डॉ. ब्रजकिशोर प्रसाद ने बताया कि सीने के दाएं तरफ चाकू से हमला किया गया है.

घटना की सूचना के बाद शिकारपुर थाना के प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष सद्दाम हुसैन दलबल, पुलिस निरीक्षक केके गुप्ता दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने गांव के ही कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Share.
Exit mobile version