भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के सुल्तानगंज में प्रशासन की मनाही के बावजूद सावन की पहली सोमवारी को गंगा में नहाने गये तीन युवक डूब गये. जिसमें एक शव को बरामद कर लिया गया है. मृतक की पहचान सौरभ कुमार के रूप में की गई है. वहीं लापता दो युवकों की तलाश की जा रही है.यह घटना सुल्तानगंज थाना इलाके के जहाज घाट की है. यहां गंगा स्नान कर रहे तीन युवकों की पहचान हो गई है. एक का शव बरामद किया गया है.

लापता दो युवकों की पहचान मुकेश कुमार (15) और राहुल कुमार (16) के रूप में की गई है. जानकारी के मुताबिक तीनों युवक पहली सोमवारी को गंगा स्नान व जल लेने पहुंचे थे. वे मनोकामना मंदिर में पूजा करने वाले थे. तीनों युवक रात में ही सुल्तानगंज पहुंचे थे. करीब दो बजे तीनों गंगा स्नान करने के लिए गये लेकिन पानी के तेज बहाव और बड़े गड्ढे में चले जाने से गंगा में डूब गये.

परिजनों ने बताया कि तीनों गंगाजल भरने आए थे. उसके बाद वे मनोकामना मंदिर नाथनगर में जलार्पपण करते लेकिन स्नान करने के दौरान ही बड़ा हादसा हो गया. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई है. मौके पर सुलतानगंज थाना पुलिस पहुंच गई है.

Share.
Exit mobile version