दुमकाः जिले के सरैयाहाट क्षेत्र में भीषण दुर्घटना हुई है. इस हादसे में कार पूरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें युवक समेत कुल दो लोगों की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में चार लोग घायल हो गए हैं. घायलों को बेहतर इलाज के लिए देवघर भेज दिया गया है. कार में सवार सभी लोग देवघर के रहने वाले हैं.

हादसा दुमका जिला के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के चुटिया गांव के निकट हुआ है. जहां तेज गति से आ रही एक कार पेड़ से जा टकराई. हादसे में एक युवती और एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. सभी घायलों को सरैयाहाट थाना पुलिस की सहायता से बेहतर इलाज के लिए देवघर भेजा गया है.

बताते चलें कि एक कार में सवार होकर देवघर के कुछ युवक और युवती कैटरिंग का काम करने के लिए गोड्डा जिला के महगामा गये थे. काम खत्म कर वापस देवघर आने के क्रम में सरैयाहाट थाना क्षेत्र के चुटिया गांव के पास अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकरा गई. जिसमें दो की मौत और चार गंभीर रूप से घायल हो गये. मृतकों के नाम दीपक गुप्ता और मुनमुन कुमारी हैं. जबकि घायलों के नाम शहजादी, सुजाता, श्वेता, काजल हैं. सभी की हालत गंभीर थी. जिन्हें स्थानीय थाना पुलिस की मदद से देवघर भेज दिया गया है.

Share.
Exit mobile version