Joharlive Desk

पटना । बिहार के चौबीस अलग-अलग जिले में 94 और लोगों के काेरोना पॉजिटिव होने से राज्य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 4420 हो गया है।

स्वास्थ्य विभाग की गुरुवार दोपहर जारी बुधवार देर रात की जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण के सबसे अधिक 12-12 मामले वैशाली और पूर्णिया जिले में पाए गए हैं। वहीं, नवादा में आठ तथा गोपालगंज, सुपौल, रोहतास और जहानाबाद में सात-सात व्यक्ति पॉजिटिव हुए हैं।

इसी तरह पटना और सहरसा में चार-चार, गया, बेगूसराय और भागलपुर में तीन-तीन, नालंदा, समस्तीपुर, अरवल, दरभंगा और जमुई में दो-दो तथा मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, औरंगाबाद, कैमूर, लखीसराया और सीतामढ़ी में एक-एक समेत कुल 94 लोगों के कोरोना संक्रमण का शिकार होने की पुष्टि हुई है, जिनमें 14 महिलाएं भी शामिल हैं। इस तरह 94 पॉजिटिव मिलने से बिहार में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4420 हो गई है।

विभाग ने बताया कि संक्रमितों में से अधिकांश दूसरे प्रदेशों से आए हुए लोग हैं, जिन्हें स्क्रीनिंग के बाद प्रखंड स्तरीय क्वारंटाइन केंद्र में रखा गया और यहीं से इनका स्वाब सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों को अलग कर दिया गया है।

Share.
Exit mobile version