मुंबई : आयरा खान-नूपुर शिखरे 3 जनवरी को एक दूसरे के हो गए. दोनों ने ताज लैंड्स एंड में कोर्ट मैरिज की. लेकिन इस शादी के लिए नूपुर को वेन्यू तक जिमवियर में जॉग करते हुए जाना पड़ा. वो 8 किमी दौड़ लगाकर. इसके बाद वेन्यू पर पहुंचकर ढोल बजाया और खूब डांस किया. कुछ इस तरह से नूपुर अपनी बारात लेकर आयरा को ले जाने के लिए वेन्यू पर पहुंचे. वहां परिवार के लोग और करीबी दोस्त मौजूद थे, जिनके बीच नूपुर खूब थिरकते नजर आए.

सोशल मीडिया पर नूपुर की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. आयरा खान को घर ले जाने के लिए नूपुर ने अलग ही अंदाज चुना जो अपने आप में काफी अद्भुत था.

शादी वाले दिन आयरा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आईं. ‘ब्राइड टू बी’ का हेयरबैंड लगाकर वो पोस्ट शेयर कर रही थीं. उनका कहना था कि वो आज के दिन इसे पहने रखने वाली हैं.

दोनों के शादी करने के अजीबो-गरीब अंदाज को देखकर फैन्स काफी कॉमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- भाई, ये कैसा दूल्हा है जो जिमवियर में जा रहा है वो भी अपनी दुल्हनिया को लेने. एक और फैन ने लिखा- इन्होंने तो सारे स्टीरियोटाइप्स तोड़ दिए. मिस्टर पर्फैक्शनिस्ट की बेटी हैं तो कुछ अलग और अनोखा करेंगी, ये हमें पता था. इनकी बात ही अलग है.

बता दें कि आयरा और नूपुर पिछले तीन साल से साथ हैं. दोनों ने लॉकडाउन में लिवइन रिलेशनशिप में रहने का प्लान किया था. रहे भी. बीते साल नूपुर ने आयरनमैन के दौरान आयरा को शादी के लिए प्रपोज किया था. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इसके बाद दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में दोनों ने सगाई की थी. अब 13 जनवरी को दोनों महाराष्ट्रीयन स्टाइल में उदयपुर के ताय अरावली में सात फेरे लेंगे.

इसे भी पढ़ें: 300 से 1000 रुपये तक कम होगा हवाई किराया, IndiGo ने किया ऐलान

 

Share.
Exit mobile version