नई दिल्ली: दमोह जिले में सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा देहात थाना क्षेत्र के समन्ना गांव के आगे बांदकपुर रोड पर हुआ. एक तेज रफ्तार ट्रक ने आगे जा रहे ऑटो को टक्कर मार दी. इस भीषण हादसे में ऑटो में सवार 10 लोगों में से 7 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को बेहतर इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ऑटो में कुल 10 लोग सवार थे. तभी पीछे से आ रहा एक ट्रक तेज रफ्तार में आया और ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. जेसीबी की मदद से ट्रक में फंसे ऑटो से शव और घायलों को बाहर निकाला गया. बता दें कि हादसे में मरने वालों में ऑटो चालक आलोक गुप्ता भी शामिल हैं. घायलों में गायत्री पति सिद्धू, रीता बाई पति राजेश और एक बच्चा शामिल हैं.

बता दें कि पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पता चला है कि ड्राइवर छतरपुर के बक्सवाहा का रहने वाला नीरज सिंह लोधी (22) है और वह शराब के नशे में था. पुलिस ने उसे मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

Share.
Exit mobile version