धनबाद : बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में मोटर पार्ट्स व्यवसायी दीपक अग्रवाल को गोली मारने मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. सभी प्रिंस खान के गुर्गे हैं जो पैसे के लिए काम करते हैं. एसपी ने बताया कि एटीएस के साथ मिलकर पहले मैथन से, राहुल सिंह, पिंटू महतो, और विक्रम सिंह को गिरफ्तार किया जिसमें दो जमुई जिला के और एक चिरकुंडा का रहने वाला है.  इनके पास से 2 पिस्टल, 7 गोली, 2 मोबाइल, एक बाइक, एक सिम और डेबिट कार्ड बरामद किया गया है.

वहीं इसकी निशानदेही पर फिर चार अपराधी को गिरफ्तार किया गया जिसमें मोहम्मद छोटू, रिहान राज, अतीक अली, हामिद अंसारी शामिल है. सभी को धनबाद जिला के अन्य क्षेत्र से ही गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 7 पिस्टल, 15 गोली बरामद किया गया है.

उन्होंने कहा कि छोटू पुराना अपराधी है लेकिन हाल में ही प्रिंस खान गैंग में शामिल हुआ है. जो दीपक अग्रवाल को गोली मारा था. एक अपराधी बाइक चला रहा था बाकी दो हथियार देने में शामिल थे. छोटू भागने का कोशिश कर रहा था जिसे पुलिस ने पैर में गोली मारी और अन्य अपराधी को भी पकड़ने में चोटें आई है.

एसएसपी ने बताया कि छापेमारी के लिए कुल 12 टीमें बनाई गई है. आगे भी छापेमारी जारी रहेगी. वहीं व्यवसायियों द्वारा आज से हड़ताल पर चले जाने को लेकर कहा कि उनका भी संगठन है, उनका भी अधिकार है. अपने तरीके से बात रख सकते है. लेकिन व्यापारी भयमुक्त वातावरण में काम करें. पुलिस अपना काम कर रही है. जो भी घटनाएं हुई है या हो रही है उसका जांच कर उद्भेदन हो रहा हैं. अगर किसी भी तरह की कोई धमकी आती है तो पुलिस को खबर करें. एसएसपी ने कहा कि प्रिंस खान का नेटवर्क लगभग ध्वस्त हो चुका है. पिछले बार भी उसके कई गुर्गो को पकड़ा गया था. बचे हुए अपराधी को भी पकड़ लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: सालखन का सीएम हेमंत सोरेन व शिबू सोरेन पर बड़ा हमला, कहा-बाप-बेटे ने मिलकर झारखंड को लूटा…देखें वीडियो

Share.
Exit mobile version