मंगलुरु : कर्नाटक के मंगलुरु में कटिपल्ला 3 ब्लॉक की बद्रीया मस्जिद पर पथराव का मामला सामने आया है. इस घटना में पुलिस ने विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे और इस हमले में मस्जिद की खिड़कियों के कांच टूट गए.

क्या है मामला

पुलिस के अनुसार, पथराव की घटना रविवार रात करीब 10:30 बजे हुई, जब दो बाइक पर चार लोग मस्जिद पर पत्थर फेंकने पहुंचे. घटना के बाद इलाके में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, जिसके बाद पुलिस ने कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरथकल और कटिपल्ला में अतिरिक्त बल तैनात कर दिया है.

Also Read: अब डोनाल्ड ट्रंप के गोल्फ कोर्स में फायरिंग, एके-47 बरामद

पुलिस का बयान

मंगलुरु पुलिस कमिश्नर ने पुष्टि की है कि वीएचपी के पांच कार्यकर्ताओं को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि घटना की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती. पुलिस ने बताया कि स्थिति फिलहाल शांतिपूर्ण और नियंत्रण में है. इसके बावजूद, पुलिस ने घटनास्थल पर और आसपास की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त सतर्कता बरतने की घोषणा की है. इस घटनाक्रम के बाद से इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए लगातार निगरानी की जा रही है.

Also Read: पीएम नरेन्द्र मोदी की सड़क मार्ग से रांची-जमशेदपुर यात्रा रही चुनौतीपूर्ण, झारखंड पुलिस ने कॉन्टिजेंसी प्लान के तहत बनाया सफल

Share.
Exit mobile version