धनबाद: कोयलांचल धनबाद में व्यवसाईयों को भयाक्रांत कर ऑर्गेनाइज्ड तरीके से रंगदारी का कारोबार कर रहे गैंगस्टर प्रिंस खान के नेटवर्क से जुड़े 5 अपराधियों को धनबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अपराधियों में एक अपराधी को बिहार के समस्तीपुर जिले से गिरफ्तार किया गया है. अपराधियों के पास से पुलिस ने फिरौती की रकम, आर्म्स एवं कई दस्तावेज भी जब्त किए हैं. जिसमें अपराधियों की पूरी दास्तान छिपी हुई है.

एसएसपी संजीव कुमार ने मीडिया को बताया कि लगभग देर माह पूर्व बैंक मोड़ के व्यवसायी को गोली मारने की घटना हुई थी उसके बाद पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन किया है. वह टीम लगातार ऑर्गेनाइज्ड गैंग के खिलाफ कार्यवाही में जुटी हुई है. टीम को सिटी एसपी और ग्रामीण एसपी के साथ-साथ जिले के तमाम डीएसपी लीड कर रहे हैं. टीम द्वारा एक अपराधी को समस्तीपुर से गिरफ्तार किया गया और उसकी निशानदेही पर अन्य चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. यह अपराधी फिरौती की रकम हैदराबाद लेकर जा रहे थे और वहां से दूसरे माध्यम से इन पैसों को विदेश भेजा जाना था. धनबाद पुलिस अपराध पर जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ काम कर रही है.

एसएसपी ने व्यवसाईयों से किसी भी अपराधी गिरोह को फिरौती की रकम नहीं देने की अपील की है. साथ ही कहा है कि अगर कोई धमकी भरा कॉल, एसएमएस, व्हाट्सएप कॉल आता है तो तुरंत स्थानीय पुलिस से संपर्क करें और इसकी लिखित शिकायत भी दें.  पुलिस व्यवसाईयों को पूरी सुरक्षा देगी.

ये भी पढ़ें: Shootout@DhanbadJail : शूटर अमन सिंह की गोली मारकर हत्या

Share.
Exit mobile version