हजारीबाग: लोहसिंघना थाना क्षेत्र के ओकनी साईं मंदिर से 4 वर्षीय गायक बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है. हजारीबाग पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए यह उपलिब्ध हासिल की. पुलिस ने बच्चे को कोडरमा तो आरोपियों को रांची, हजारीबाग और कोडरमा से पकड़ा है. हजारीबाग एसपी मनोज रतन चौथे को मिली गुप्त सूचना पर सफलता मिली है. हालांकि, पुलिस को आरोपियों के बारे में सुराग सीसीटीवी कैमरे की मदद से मिली है. गिरफ्तार आरोपियों में करीना देवी, नूतन देवी, ज्योती रानी, कन्हैया कुमार पासवान, गीता देवी, रोहित रविदास शामिल है. इनलोगों के पास से पुलिस ने आधा दर्जन मोबाइल और बच्चा चुराने के दौरान इस्तेमाल किया गया चादर बरामद किया है.

स्टेशन रोड में होटल से दबोचे गए दंपती

पुलिस पूछताछ में करीना देवी ने बताया कि घटना में शामिल ज्योति रानी और कन्हैया कुमार पासवान फिलहाल छत्तीसगढ़ में छिपे है. सोमवार को दोनों रांची में आने वाले है. इसके बाद पुलिस ने साजिश के तहत आरोपियों के मोबाइल को ट्रैक कर स्टेशन रोड स्थित होटल मीरा में छापेमारी की. इसके बाद दंपती को पूछताछ के लिए कब्जे में लिया.

सख्ती से पूछताछ में कोडरमा में बेचने की दी जानकारी

स्टेशन रोड में होटल से पकड़े गए दंपती से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की. जिसमें दोनों ने बताया कि बच्चे को कोडरमा में गीता देवी पति रोहित रविदास के पास 2.95 लाख रुपये में बेचा है. फिर हजारीबाग पुलिस ने कोडरमा के तिलैया इंद्रपुरी मोहल्ले में छापेमारी कर बच्चे को सकुशन बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें: उपायुक्त ने किया बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा का औचक निरीक्षण, 200 कैदियों का बयान दर्ज

Share.
Exit mobile version