धनबाद। धनबाद रेलमंडल के प्रधानखंता स्टेशन के समीप छताकुली गांव के पास अंडरपास के धंसने से 4 मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है। वहीं, दो मजदूर घायल बताये जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद डीआरएम आशीष बंसल, अस्सिटेंट कमांडेंट आरपीएफ और जीआरपी के वरीय अधिकारी मौके पर दल बल के साथ पहुंचे। लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा डीआरएम और पुलिस प्रशासन को घटनास्थल पर जाने से रोक दिया गया।

ग्रामीणों के अनुसार रात में अंडरपास का निर्माण कार्य चल रहा था. इसी दौरान रेलवे लाइन से मालगाड़ी गुजरी। जिसके बाद अचानक मिट्टी धंस गई। ग्रामीणों ने बताया कि रेलवे लाइन से 10 फीट नीचे मजदूर काम कर रहे थे। अंडरपास धंसने से 6 मजदूर मलबे में दब गए। घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से 2 मजदूरों को बाहर निकाल लिया गया लेकिन 4 अब भी मिट्टी में दबे हैं।

हादसे के बाद डीआरएम के निर्देश पर तत्काल रेस्कयू टीम घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू में जुट गई है। सीनियर डीसीएम अखिलेश पांडेय ने बताया कि अभी घटना की वजह का अभी पता नहीं चला है। जांच टीम गठित की गई, जो इस मामले की जांच करेगी और जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जायेगी।

मिली जानकारी के अनुसार मिट्टी में दबने वाले मजदूरों में निरंजन महतो, पप्पू कुमार महतो, विक्रम कुमार महतो और सौरभ कुमार धीवर शामिल हैं। स्थानीय लोगों की सूचना पर बलियापुर थाने की पुलिस रात्रि 10 बजे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी. इससे लोगों में काफी आक्रोश हैं।

Share.
Exit mobile version