रांची : बहु-बेटे से विवाद के मामले में बरियातू थाना में विवाद सुलझाने के क्रम में एक महिला एएसआई के साथ झड़प हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि मामला लेकर आए लोग महिला एएसआई के साथ मारपीट पर उतारू हो गए. जिसमें महिला एएसआई को गंभीर चोटें भी आयीं हैं. दरअसल, बरियातू थाना क्षेत्र स्थित सरहुल नगर निवासी रेखा देवी बहु-बेटे से विवाद के बाद शुक्रवार की शाम थाना पहुंची. दोनों पक्ष थाना पहुंचकर ओडी पदाधिकारी के रूप में तैनात महिला एएसआई के समक्ष अपनी-अपनी बातें रखीं.

इसी दौरान महिला एएसआई की किसी बात से एक पक्ष इतना ज्यादा नाराज हो गया कि वह सभी महिला पुलिस अधिकारी से ही उलझ गए और उनके साथ मारपीट करने लगे. मामला इतना बढ़ गया कि महिला एएसआई को मौके से भागना पड़ा, लेकिन महिला एएसआई जब अपनी जान बचाने थानेदार के चैंबर में भागने का प्रयास करने लगी तो इस दौरान 2 महिला समेत 4 लोगों ने उन्हें पटक कर उनके सिर पर गंभीर चोटें पहुंचाई. आनन-फानन में महिला पुलिस पदाधिकारी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं, मारपीट करने वाले आरोपी रेखा देवी और उनके बेटे रविंद्र पांडे व आदित्य पांडे के अलावा अन्य सभी वहां से भाग निकले.

इस दौरान थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने फौरन उन्हें दौड़ाकर मेडिकल चौक के समीप से रविंद्र पांडे के अलावा 3 अन्य महिलाओ को पकड़ लिया. पकड़े गए सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों को आज जेल भेजा जाएगा.

क्या है मामला

दरअसल, सरहुल नगर में किराए के घर में रेखा देवी अपने बेटे रविंद्र पांडे और आदित्य पांडे समेत अन्य लोगों के साथ रहती है. एक बेटा अपनी पत्नी प्रिया पांडे के साथ अलग किराए पर रहता है. परिवार के लोगों ने घर के एक टेंपो को बेचा था जिसके पैसे के बंटवारे को लेकर विवाद शुरू हुआ था. विवाद इतना बढ़ा कि मामला थाना पहुंचा और वहां विवाद सुलझाने के क्रम में महिला एएसआई के साथ एक पक्ष ने मारपीट कर उन्हें जख्मी कर दिया.

Share.
Exit mobile version