नई दिल्ली : दिल्ली में ज्वेलरी शोरूम से 25 करोड़ चोरी मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली हैं. इस मामले में पुलिस ने मास्टरमाइंड लोकेश समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. तीनों की गिरफतारी छत्तीसगढ़ से हुई हैं.   मास्टर माइंड लोकेश के खिलाफ कई राज्यों में चोरी के मामले दर्ज हैं.

ऐसे हुई गिरफ्तारी

छत्तीसगढ़ पुलिस ने दुर्ग से 7 चोरियों को अंजाम देने वाले लोकेश को स्मृतिनगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. जिसके पास से दिल्ली शोरूम से चोरी किया गया 18 किलो सोना और 12.50 लाख कैश बरामद हुआ है. पुलिस ने लोकेश के दूसरे साथी शिवा चंद्रवंशी को कवर्धा से ज्वेलरी समेत 28 लाख के माल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर दिल्ली ला रही है.  लोकेश के ऊपर तेलंगाना, महाराष्ट्र, दिल्ली, छत्तीसगढ़ में चोरी के कई मामले दर्ज हैं.

क्या है मामला

दिल्ली के जंगपुरा में बीते रविवार को एक ज्वेलर्स शोरूम से 25 करोड़ की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. यह शोरूम उमराव सिंह और महावीर प्रसाद जैन का है. चोरों ने दुकान में रखी 20 से 25 करोड़ रुपये के हीरे और सोने की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया था. चोर छत काटकर शोरूम में घुसे थे. इतनी बड़ी चोरी की घटना के बाद पुलिस महकमे की नींद उड़ा दी थी. दिल्ली पुलिस की टीम ने दिन-रात छापेमारी कर आरोपियों को पकड़ा और कांड का खुलासा किया हैं.

Share.
Exit mobile version