दरभंगाः सदर प्रखंड के खुटवारा गांव (में सड़क किनारे गड्ढे से 2 युवकों के शव  मिलने के बाद सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान खुटवारा निवासी 30 वर्षीय विपुल राम, पिता रामप्रीत राम और 20 वर्षीय गुड्डू राम, पिता जनक राम के रूप में की गई है. दोनों युवक शनिवार शाम से लापता थे.

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने युवकों की हत्या का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर आगजनी और प्रदर्शन किया. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है. पुलिस ने सड़क दुर्घटना में हत्या की आशंका जताई है.

विपुल और उसके दोस्त गुड्डु की हत्या कर दी गई है. पुलिस रात में गश्त ही नहीं करती है, जिसकी वजह से आज उसके भाई की हत्या कर दी गई. यह हत्या लूटपाट के इरादे से नहीं हुई है. क्योंकि लूटपाट के इरादे से उसकी हत्या की जाती तो बाइक सही सलामत नहीं खड़ी होती. मेरे भाई का पहले से किसी के साथ दुश्मनी नहीं थी. अब अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

मृतक विपुल राम की भाभी राम दाई देवी ने बताया कि उनका देवर शनिवार की शाम से ही लापता था. वह बाजार से सामान खरीदने गांव के ही गुड्डू राम के साथ निकला था. जब देर रात तक वह नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोज करनी शुरू कर दी, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका. फिर रविवार को सड़क पर उसकी बाइक खड़ी होने की सूचना मिली. फिर पास के गड्ढे से दोनों का शव बरामद किया गया.

Share.
Exit mobile version