धनबाद : धनबाद रेल मंडल के रेलवे ऑडिटोरियम में आयोजित रोजगार मेला में 184 युवाओं को नियुक्ति पत्र मिला. मुख्य रूप से केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपा. इस दौरान सांसद पीएन सिंह, डीआरएम सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे.  184 युवाओं में से 173 युवा नियुक्ति पत्र लेने शामिल हुए थे.

जानकारी देते हुए केंद्रीय पर्यावरण एवं जलवायु मंत्री अश्विनी चौबे ने बताया कि पीएम मोदी द्वारा लगातार बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का सुनहरा अवसर प्रदान किया जा रहा है. आज के रोजगार मेले कार्यक्रम का आयोजन रेलवे द्वारा आयोजित की गई थी. अधिकांश नियुक्तियां रेलवे की ही है जिसमें युवक व युवतियों का चयन हुआ है और उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपा गया है. नियुक्ति पत्र लेने आई युवतियों में एक केंद्रीय विद्यालय में शिक्षक के रूप में तथा एक का पोस्टल असिस्टेंट के रूप में नियुक्ति हुआ है. उन्होंने पीएम मोदी का आभार जताया और कहा कि यह पल उनके लिए बहुत ही गौरवान्वित है.

पीएम द्वारा आयोजित रोजगार मेले मे गृह मंत्रालय, राजस्व विभाग, रेल मंत्रालय, उच्च शिक्षा विभाग, डाक विभाग, स्कूल शिक्षा, साक्षरता विभाग और मंत्रालय सहित सरकार के विभिन्न विभागों में नियुक्तियां की गईं.

इसे भी पढ़ें: धनबाद दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, कहा- I.N.D.I.A गठबंधन में युवराज भी और यमराज भी

Share.
Exit mobile version