पलामू:  मलय डैम से एक किशोर का शव करीब 15 घंटे बाद बरामद हुआ है. किशोर मिर्गी का मरीज था, आशंका जताई जा रही है कि डैम में नहाने के दौरान मिर्गी का दौरा पड़ने से वह डूब गया होगा. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है. परिजन और पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव को लेकर एमएमसीएच गए. जानकारी के अनुसार सतबरवा थाना क्षेत्र के दूलसुलमा के रहने वाले 14 वर्षीय छोटू कुमार मंगलवार को नहाने के लिए मलय डैम गया हुआ था. छोटू को स्थानीय ग्रामीणों ने डैम में छलांग लगाने से मना किया था, बावजूद छोटू ने छलांग लगा दी.

छलांग लगाने के साथ ही छोटू डूब गया. छोटू के डूबने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और छोटू की खोजबीन शुरू की. घटना मंगलवार की सुबह 12 से 1 के बीच की है. देर शाम तक परिजन व स्थानीय ग्रामीणों ने मलय डैम में छोटू की काफी खोजबीन की लेकिन, वह नहीं मिल पाया.

छोटू को खोजने के लिए गोताखोरों को बुलाया जा रहा था लेकिन गोताखोरों के पहुंचने से पहले ही उसका शव बरामद हो गया. बुधवार की सुबह करीब पांच बजे सतबरवा के ग्रामीण मलय डैम के इलाके में गए हुए थे. ग्रामीणों ने शव को तैरते हुए देखा और शोर मचाया. जिसके बाद स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव की पहचान छोटू के रूप में की. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची सतबरवा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया है. परिजनों ने पुलिस को बताया है कि छोटू मानसिक रूप से कमजोर था और उसे मिर्गी के दौरे भी आते थे.

Share.
Exit mobile version