नई दिल्ली: दिल्ली के अमन विहार इलाके में पार्क में गड्ढे में जमा बारिश के पानी में 10 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत हो गई. घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है. दरअसल पार्क में शनिवार को हुई बारिश से पार्क के एक गड्ढे में पानी भरा हुआ था. तभी शाम को बच्चा पार्क में खेलने के लिए पहुंचा, जिसके दौरान वह गड्ढे में गिर गया.

जब तक उसके दोस्त कुछ मदद कर पाते, वह गड्ढे में समा चुका था. इसके बाद बच्चे के दोस्तों ने शोर मचाया, जिसके बाद लोग वहां पहुंचे, लेकिन बाहर निकालने तक उसकी मौत हो चुकी थी. मृतक की पहचान तरुण के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. कहा जा रहा है कि पार्क में देखरेख करने वाले व्यक्ति के खिलाफ पुलिस लापरवाही का मुकदमा दर्ज करने वाली है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को ही दिल्ली के किराड़ी इलाके में भी जलभराव के कारण दो बच्चों की डूबकर मौत हो गई थी. इस घटना के तुरंत बाद अमन विहार में बच्चों की मौत की घटना ने लोगों को हिलाकर रख दिया है. किराड़ी विधानसभा ऐसी विधानसभा कही जाती है, जहां तमाम व्यवस्थाएं पूरी तरह से चरमराई हुई है, जिसका खामियाजा स्थानीय लोगों को भुगतना पड़ रहा है और वे नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं.

Share.
Exit mobile version